सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। रविवार 23 जून को अभिनेत्री जहीर इकबाल के साथ शादी रचाएंगी। इस बीच उनकी आगामी फिल्म ‘काकुड़ा’ को लेकर अपडेट आई है। इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होने जा रही है। सोनाक्षी के अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, साकिब सलीम और आसिफ खान हैं।

दो साल से अटकी हुई थी रिलीज

'काकुड़ा' का निर्देशन फिल्म ‘मुंजा’ के निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने ही किया है। और 'काकुड़ा' भी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज डेट दो साल से अटकी पड़ी थी और अब आखिर ओटीटी पर फिल्म आ रही है। फिल्म ‘काकुड़ा’ के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। 

निर्माता सिनेमाघरों में रिलीज की नहीं जुटा सके हिम्मत!

मराठी फिल्मों ‘नरबाची बाड़ी’, ‘क्लासमेट्स’ और ‘फास्टर फेणे’ से मशहूर हुए निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘थोड़ी थोड़ी सी मनमानियां’ साल 2017 में बनाई थी। इन दिनों उनकी फिल्म 'मुंजा' दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। अब उनकी फिल्म 'काकुड़ा' आ रही है। हालांकि, इस फिल्म को थिएटर में रिलीज नहीं मिल सकी है, ऐसे में ओटीटी का सहारा बचता है।
 
मथुरा के इस गांव की है कहानी

फिल्म ‘काकुडा’ की कहानी उत्तर प्रदेश में मथुरा के रतोडी गांव की कहानी बताई जा रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि इस गांव में हर घर में एक ही जैसी बनावट के दो दरवाजे हैं। एक दरवाजा सामान्य और दूसरा उससे छोटा। ये छोटा दरवाजा हर मंगलवार को शाम ठीक सवा सात बजे खोलना ही होता है। ऐसा न होने पर काकुडा का प्रकोप गृहस्वामी को झेलना होता है। फिल्म की कहानी की पृष्ठभूमि भले उत्तर प्रदेश की दिखाई गई हो लेकिन इसकी पूरी की पूरी शूटिंग गुजरात में ही हुई है।