बॉलीवुड के लिए आने वाला फेस्टिव सीजन काफई खास होने वाला है। एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो रहा है। इस लिस्ट में अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर कि हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' का नाम भी जुड़ गया है। इस फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है और फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। इसी के साथ राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 3 सुपरस्टार्स की फिल्मों से टकराने के लिए तैयार है। इसी दिन दो और बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी, जिनसे स्त्री 2 का सामना होगा।

अगस्त महीना हमेशा ही बॉलीवुड के लिए खास रहा है। हर साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बड़ी फिल्में रिलीज होती हैं। पिछले साल सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' रिलीज हुई थीं। स्त्री 2 भी इस साल स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड और साउथ के 3 सुपरस्टार्स की फिल्में भी बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही हैं। अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2' और अक्षय कुमार, फरदीन खान, एमी विर्क, तापसी पन्नू और वाणी कपूर स्टारर 'खेल-खेल में' भी इसी दिन थिएटर्स में दस्तक देगी। यही नहीं जॉन अब्राहम की वेदा भी 15 अगस्त को ही रिलीज होने वाली है।

स्त्री 2 का टीजर
मेकर्स की ओर से हाल ही में जारी किए गए स्त्री 2 के टीजर के पहले फ्रेम से, निर्माता यह स्पष्ट कर देते हैं कि सीक्वल और अधिक मजेदार और डरावना होने वाला है और इसमें साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने के सभी गुण मौजूद हैं। मैडॉक फिल्म ने मुंज्या के साथ फिल्म का टीजर जारी किया। सिनेमाघरों में टीजर देखने वाले प्रशंसक स्त्री 2 को लेकर काफी खुश हैं। बता दें स्त्री 2 राजकुमार राव की इस साल की तीसरी फिल्म होगी।