भोपाल ।  मतदान के दौरान मध्य और नरेला विधानसभा में हिसंक झड़पों हुई, नरेला विधानसभा क्षेत्र के बाग दिलकुशा में वोटिंग के दौरान पथ्राव हो गया। वहीं मध्य विधानसभा कांग्रेस और भlरतीय जनता पार्टी के समर्थकों में झड़प हुई। वहीं जेल कालोनी, हाउसिंग बोर्ड कालोनी, छोला में मतदान केंद्र पर लोग मतदान पर्ची के लिए परेशान होते रहे। कई लोग तो वोट किए बिना ही वापस लौट गए। कई लोगों के साथ तो ऐसा हुआ की परिवार के लाेगों के मतदान केंद्र ही अलग-अलग हो गए, जिसके कारण कई लोग तो वोट डालने ही नहीं गए। वही शा.प्रा. शाला नई जेल बड़वई में मतदान केंद्र पर बीएलओ वोटर आईडी कार्ड बांटते नजर आए। करोंद स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में तो कई वोटर के सूची से नाम ही काट दिए गए।

बच्चों को गाेद में लेकर मां पहुंची मतदान करने

जेल कालोनी निवासी रश्मि चौहान अपने छह महीन के बच्ची के साथ मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची, साथ ही गौंडीपुरा निवासी ज्योति दो महीने के बच्चे के साथ वोट करने आयी। इसके अलावा बुजुर्ग भी मतदान करने से पीछे नहीं रहे, सौ वर्षीय महिला हजावी वोट करने मतदान केंद्र पहुंची।

युवकों ने किया पथराव

नरेला विधानसभा के बाग दिलकुशा में वोटिंग के दौरान अज्ञात युवकों ने पथराव के साथ चाकू से वार कर दिया। इससे पोलिंग एजेंट बाल-बाल बच गए। जबकि उनकी गाड़ियों के कांच फूट गए। इससे पहले नरेला के ही ऐशबाग इलाके में हिंद कान्वेंट स्कूल के मतदान केंद्र पर भाजपा उम्मीदवार विश्वास सारंग की कांग्रेस कार्यकर्ता से बहस हो गई। उन्होंने कुछ कहते हुए उसका हाथ झटक दिया। इसके बाद विश्वास के समर्थक उस युवक को खींचते हुए ले गए और चांटे मारने लगे।

मध्य में जमकर समर्थकों में हंगामा

मतदान समाप्त होने के बाद बरखेड़ी इलाके में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के समर्थक आमने - सामने आ गए और दोनों के बीच में जमकर विवाद हुआ। दोनों ही समर्थक एक दूसरे पर हमला करते उससे पहले ही पुलिस और सीआरपीएफ ने हालातों को काबू कर लिया। दोनों के समर्थकों को हटाया। थोड़ी देर में रिजर्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर लोगाें को हटाया गया।