दिव्या खोलसा, अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे स्टारर फिल्म 'सवी: अ ब्लडी हाउसवाइफ' का टीजर सामने आ गया है. इस फिल्म को अभिनय दे ने डायरेक्ट किया है. मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को दस्तक देने के लिए तैयार है.

'सवी: अ ब्लडी हाउसवाइफ' का टीजर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है. फिल्म के टीजर में अभी सिर्फ दिव्या खोसला की ही झलक दिखाई गई है. फिल्म में अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे क्या भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक कैसा है. इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है.

टीजर में दिव्या खोसला कर रही हैं कंफेशन

टीजर की शुरुआत दिव्या खोसला से होती है, जो एक कैमरा ऑन करने के बाद एक टेबल के सामने बैठी होती हैं और लाइट जलाती है. दिव्या खोसला के चेहरे पर कुछ चोट के निशान हैं. दिव्या कहती हैं, 'यह मेरा कंफेशन है. अगले तीन दिनों में मैं इंग्लैंड की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हूं. 38 सीसीटीवी कैमरा, 75 आर्म गार्ड्स और 427 कैदियों के बीच में से अकेले ही मुझे ये करना होगा. मेरे पास और कोई रास्ता....''

टीजर में मजबूर नजर आ रही हैं दिव्या खोसला 

टीजर में हम आगे देख सकते हैं कि इस बीच एक बच्चे की आवाज आती है, जो कह रहा है, 'मां भूख लगी है.' फिर दिव्या रुंधे गले से कहती हैं, 'आ रही हूं बच्चे.' फिर एक लंबी सांस लेते हुए दिव्या एक बार फिर से कैमरे की तरफ देखती हैं और कहती हैं, ''मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है.'' इसके बाद दिव्या लाइट बंद करती हैं और वहां से उठकर चली जाती है.

कुछ दिन पहले मोशन पोस्टर हुआ था जारी

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी जारी किया गया था. इस पोस्टर में पहले एक महिला को हाथ में ग्रॉसरी बैग लिए हुए देखा जाता है, इसके बाद अगले ही पल इस महिला के हाथ में एक बंदूक होती है. इस पोस्टर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'कभी-कभी अपीरियंस धोखा दे सकती है!'