सिद्धांत चतुर्वेदी की अपकमिंग फिल्म ‘युध्रा’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक्टर का अनदेखा एक्शन अवतार नजर आने वाला है. आज राघव जुयाल और सिद्धांत चतुर्वेदी की इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीकज हो गया है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. एनर्जी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर आपको सीट से बांधे रखने का वादा करता है.

एक्शन और एक्साइटमेंट से भरपूर
‘युध्रा’का ट्रेलर सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा निभाए गए निडर और राघव जुयाल द्वारा निभाए गए खतरनाक विलेन ‘शफीक’ के बीच एक खतरनाक लड़ाई दिखाता है. एक बड़े शो डाउन और दमदार डायलॉग्स के साथ, ट्रेलर यह साफ करता है कि यह फिल्म एक्शन में नए स्टैंडर्ड सेट करने के लिए तैयार है. ट्रेलर में नजर आ रही दोनों किरदारों के बीच की टक्कर बड़े पर्दे पर इसे देखने के लिए फैंस और दर्शकों का उत्साह बढ़ाने वाली है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस, ‘युध्रा’ 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल जैसे टैलेंटेड सपोर्टिंग कास्ट हैं.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के फाउंडर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने लगातार लक्ष्य, डॉन, फुकरे सीरीज, गली बॉय और हिट शो मिर्जापुर जैसी पॉपुलर फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. वे इंडियन सिनेमा में एक बड़े नाम हैं, जो अपनी अनोखी कहानी कहने के तरीके के लिए जाने जाते हैं.