बॉलीवुड के एक्शन स्टार यानी Ajay Devgn की आने वाली फिल्म ‘RAID-2’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ‘RAIF-2’ Ajay Devgn की 2018 में सुपरहिट फिल्म ‘RAID’ का सीक्वल है। इसमें Ajay Devgn आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारी के रूप में नजर आने वाले हैं। इसके मेकर्स ने मूवी के नए पोस्टर के साथ इसकी फाइल रिलीज डेट कन्फर्म कर दी है। फेमस फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने "RAID-2" का नया पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा- Ajay Devgn, Riteish Deshmukh, Vaani Kapoor स्टारर मूवी ‘RAID-2’ की रिलीज डेट तय हो गई। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में 21 फरवरी 2025 को आएगी।’

"RAID-2" का विलेन- Riteish Deshmukh
पहले ये फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे बदल दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि "RAID-2" की शूटिंग व्यापक रूप से उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली में की गई है। Riteish Deshmukh मूवी में मुख्य खलनायक की भूमिका में हैं।

"RAID" के सीक्वल की कहानी
‘RAID-2’ के सीक्वल में करीब 100 करोड़ रुपये का टैक्स घोटाला करने वाले उत्तर प्रदेश के एक राजनेता और व्यवसायी की सत्य कहानी दिखाई जाएगी। ये कौन हैं इसे अभी रिवील नहीं किया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल Ajay Devgn ‘SON OF SARDAR-2’ की शूटिंग में बिजी हैं।