बिलासपुर- शराब खोरी का अड्डा बना नेहरू नगर विधुत विभाग ज़ोन …परिसर के चारो तरफ फैला है शराब की मंहगी खाली बोतलें पश्चिम दिवीजन के अंतर्गत आने वाला नेहरू नगर जोन शहर का वीआईपी जोन है। इसके बाद विगत कुछ दिनों से जोन की बिजली सफाई व्यवस्था तहस-नहस हो गई थी।उपभोक्ताओं को भीषण गर्मी में 15-15 घंटे बिना बिजली रहना पड़ रहा था। वहां बिना आंधी-तूफान बिजली सप्लाई व्यवस्था तहस-नहस को गई थी।
इसको लेकर कलेक्टर ने बिजली अधिकारियों को फटकार लगाई थी। साथ ही कंपनी मुख्यालय के इंडी ओएण्डएम ने जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया था। इसके आधार पर मुख्य अभियंता ने नेहरू नगर जोन के सहायक अभियंता कैलाश देवांगन को निलंबित कर दिया।दूसरी ओर अब कार्यालय-कार्यपालन अभियंता नगर संभाग-
नेहरू नगर ज़ोन के कार्यालय परिसर में चारों ओर शराब की खाली बोतलें फैली हुई है इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहाँ शराब खोरी होती हैं देखा जा सकता हैं कि इन मंहगी शराब की बोतलें निम्न स्तर के या सामान्य कर्मचारियों की पहुंच में तो नहीं है ऐसे में इन मंहगी बोतलों का सेवन आखिर कौन करता है क्या शाम ढलते ही यंहा शराब खोरी होने लगती हैं यहां एक नही दर्जनों बोतलें और चखने फैली हुई है ।
देखा जा रहा है कि  फेंके गए इन खाली बोतलें और चखने इतनी है कि एक बारगी देखने पर शराब दुकानों के चखना सेंटर लगने लगा है इस तरह से शासकीय कार्यालय में अगर इन खाली बोतलों का सेवन किया जा रहा है तो अब इस पर उच्च अधिकारियों की क्या प्रतिक्रिया होती हैं।