जाह्नवी कपूर ने हाल ही उलझ के ट्रेलर प्रीव्यू में एकदम नए अवतार में पहुंचकर सभी का ध्यान खींचा। दरअसल मुंबई में फिल्म का ट्रेलर प्रीव्यू रखा गया था जिसमें पूरी स्टार कास्ट ने शिरकत की थी। इस इवेंट में जाह्नवी कपूर ने एक खास तरह की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी जिसने सभी को इम्प्रेस किया।

साथ में दिखते हैं दोनों

इससे पहले जाह्नवी ने अनंत और राधिका के शादी फंक्शन में ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचकर सभी को चौंका दिया। दरअसल ऑफिशियली तो कपल ने अभी तक कुछ भी अनाउंस नहीं किया है लेकिन अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। इसके अलावा वह शिखर के नाम का पेंडेंट भी पहनती हैं। अब हाल ही में एक इवेंट में जब जाह्ववी से शादी को लेकर सवाल किया गया तो जानिए उन्होंने क्या कहा।

जाह्नवी ने दिया फैंस को सरप्राइज

दरअसल जाह्नवी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरे पास एक सीक्रेट है जिसे आप सबसे साथ शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं। फैंस अलग-अलग कयास लगाने लगे लेकिन फिर पता चला कि ये पोस्ट उनकी अपकमिंग फिल्म उलझ के ट्रेलर रिलीज का था जिसकी अनाउंसमेंट जाह्नवी ने इस तरह शेयर की। वहीं जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस पहुंचीं तो जाह्नवी से एक रिपोर्ट्स ने ऐसा सवाल किया कि उनका जवाब आपको चौंका देगा।

रिपोर्टर ने जाह्नवी से पूछा कि क्या शादी की कोई खबर है? इस पर जाह्नवी ने तुरंत कहा ,'पागल हो गए हो क्या?' इस पर रिपोर्टर ने फिर सवाल किया कि फिर आपका सीक्रेट क्या था? जाह्नवी बोलीं कि कल आपको पता चल जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

उलझ का ट्रेलर आज यानी 16 जुलाई को रिलीज होगा। वहीं फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा में भी नजर आएंगी।