अक्षय कुमार ने बीते साल 2023 में 'Housefull' फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त 'Housefull 5' की घोषणा कर फैंस को बड़ा तोहफा दिया था। इसके बाद से ही प्रशंसक "Housefull 5" के साथ हंसी की रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हैं। वे लगातार फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारियों का इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जैसे पुराने कलाकार "Housefull 5" में कुछ नए ट्विस्ट के साथ वापस आ रहे हैं। साथ ही संजय दत्त, फरदीन खान, कृति खरबंदा, नोरा फतेही और पूजा हेगड़े जैसे नए सदस्य भी हैं। वहीं, अब इस फिल्म में एक और नए कलाकार के शामिल होने की खबर सामने आई है।

जैकी श्रॉफ 'Housefull 5' में शामिल
जैकी श्रॉफ "Housefull 5" में शामिल होने के लिए तैयार हैं। साजिद नाडियाडवाला की HOUSEFULL फिल्म फ्रेंचाइजी अपनी पांचवीं किस्त के साथ वापस आ गई है, जो इस महीने के अंत में जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी। हाल ही में खबर आई कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को आगामी कॉमेडी फिल्म "Housefull 5" में मुख्य भूमिका में शामिल होने के लिए चुना गया है। Housefull बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में से एक है, जिसमें कई स्टार कलाकार हैं और यह पिछले दो दशकों से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। जैकी श्रॉफ के फिल्म में शामिल होने की खबर के बाद से प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। HOUSEFULL फिल्म सीरीज की हर किस्त ने हमें अलग-अलग और कई तरह के हंसी-मजाक वाले पल दिए, जिसने इसे बॉलीवुड में एक लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी बना दिया, इसलिए अब दर्शकों को "Housefull 5" से क्रेज और हंसी-ठहाकों के साथ रोमांच की उम्मीदें और अधिक हो गई हैं।

हालांकि, "Housefull 5" स्टार-कास्ट के विशिष्ट किरदारों को अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जैकी श्रॉफ और संजय दत्त दोनों ही कॉमेडी ड्रामा के मुख्य किरदार होंगे। उनके किरदार कहानी में कॉमेडी और ड्रामा का मजा देंगे। अपनी कॉमिक टाइमिंग और आकर्षक स्क्रीन प्रेजेंस के साथ जैकी श्रॉफ और संजय दत्त से फिल्म में हाई-वोल्टेज एनर्जी लाने की उम्मीद है। हालांकि, इन खबरों पर प्रोडक्शन हाउस या निर्माताओं ने चुप्पी नहीं तोड़ी है। फिलहाल उनकी आधिकारिक घोषणा का इंतजार बाकी है।