गोवा, भारत की एक ऐसी खूबसूरत और हैपनिंग जगह है, जहां जाने का सपना लगभग हर किसी का होता है। गोवा दो भागों में बंटा हुआ है- नार्थ और साउथ। ये दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं और अलग-अलग चीज़ों के लिए मशहूर हैं। नार्थ हो या साउथ यहां घूमने के लिए अच्छे-खासे पैसे खर्च करने पड़ते हैं, जो सच है, लेकिन आईआरसीटीसी के जरिए आप बहुत ही कम पैसों में कर सकते हैं गोवा की सैर। जी हां, हाल ही में आईआरसीटीसी ने गोवा टूर पैकेज लॉन्च किया है। जिसके तहत हर फ्राइडे को मुंबई से गोवा के लिए ट्रेन रवाना होगी। जान लें यहां इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल्स। 

पैकेज का नाम- GLORIOUS GOA EX MUMBAI

पैकेज की अवधि- 4 रात और 5 दिन

ट्रैवल मोड- ट्रेन

डेस्टिनेशन कवर्ड- गोवा

मिलेगी यह सुविधा

1. आने- जाने के लिए एसी ट्रेन की सुविधा मिलेगी।

2. रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी।

3. खाने की सुविधा मिलेगी।

4. आपको ट्रैवल इंश्योरेंस (Travel Insurance) की भी सुविधा मिलेगी।

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क

1. अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 27,175 रुपए चुकाने होंगे।

2. वहीं दो लोगों को 18,375 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा।

3. तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 17,375 रुपए का शुल्क देना होगा।

4. बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ (5-11 साल) 14,775 और बिना बेड के 14,375 रुपए देने होंगे।

IRCTC ने ट्वीट करके दी जानकारी-

आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया है कि अगर आप गोवा के खूबसूरत नजारों का दीदार करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।