सोनीपत में प्याऊ मनियारी में दिल्ली के नरेला रोड स्थित प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्टरी में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। आग देख फैक्टरी में मौजूद कर्मियों ने बाहर भागकर जान बचाई। आग की सूचना फैक्टरी मालिक, अग्निशमन विभाग व पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू का दिया है।

अग्निशमन विभाग की 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी है।प्याऊ मनियारी स्थित इंडो इम्पेक्स पैकेजिंग फैक्टरी में प्लास्टिक दाना तैयार किया जाता है। शनिवार सुबह करीब पांच बजे फैक्टरी में अचानक प्लास्टिक के सामान में आग लग गई। आग लगते ही तेजी से फैलने लगी। जिससे अंदर काम कर रहे कर्मियों में हड़कंप मच गया। वह आग से बचने के लिए बाहर की तरफ भागे।

उन्होंने गार्ड को जानकारी देने के साथ ही फैक्टरी मालिक को आग लगने की जानकारी दी।उसके बाद तुरंत अग्निशमन विभाग व पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के बाद पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। प्लास्टिक दाना व प्लास्टिक होने के चलते आग तेजी से बढऩे लगी।

इस पर अग्निशमन विभाग की टीम ने कुंडली, सोनीपत, राई, गन्नौर से गाडिय़ों को बुलाया। उसके बाद भी काबू पाने में मशक्कत हुई तो बहादुरगढ़, झज्जर, रोहतक, पानीपत और नरेला के दिल्ली से भी गाड़ी बुलाई गई है। अग्निशमन विभाग की 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी है। आग से फैक्टरी मालिक को भारी नुकसान का अंदेशा है।