कुम्हारी थाना क्षेत्र के खारुन ग्रीन्स के एक घर में दो भाइयों की लाश मिली है। दोनों शव दो से तीन दिन पुराने लग रहे हैं। जिसकी कारण घर से दुर्गंध आ रही थी। संदेह होने पर पड़ोसियों ने कुम्हारी थाना पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकरी के मुताबिक शनिवार की सुबह खारून ग्रीन्स के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। देर रात पड़ोसियों ने देखा कि अपार्टमेंट से एक कमरे से तेज दुर्गंध आ रही थी। सुबह तक दुर्गंध बढ़ने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इस सूचना के बाद कुम्हारी पुलिस खारून ग्रीन्स पहुंची।

माता पिता की हो चुकी है मौत

पुलिस ने अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ कर अंदर गई और देखा तो कमरे में दो लोगों के सड़ी गली लाश पड़ी थी। पूछताछ में पता चला कि दोनों सगे भाई हैं। दोनों की पहचान हिमांशु शर्मा और सुधांशु शर्मा के रूप में की गई है। वो दोनों घर पर अकेले रहते थे। उनके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

पड़ोसियों से पूछताछ करने पर यह भी पता चला कि दोनों नशे के आदी थे। दोनों की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच कर रही है। कुम्हारी थाना पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। साथ ही दोनों मृतकों के रिश्तेदारों और दोस्तों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है ताकि उनके बारे और जानकारी सामने आ सके।