अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'मैदान' फुटबॉल से भारतीय इतिहास बदलने वाले कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी पर आधारित है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय ने बेहदतीन अदाकारी से सभी दर्शकों का दिल फिर से एक बार जीत लिया है। यह सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित एक बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म को अमित शर्मा ने निर्देशित किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'मैदान' ने भारत में लगभग 50 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई, लेकिन फिल्म में अजय का दमदार अभिनय फैंस को बेहद पसंद आया। जिन्होंने भी अभी तक यह फिल्म नहीं देखी हो, वह इस फिल्म को अब ओटीटी पर देख सकते हैं।

कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के निर्देशन से लेकर अभिनेताओं का अभिनय भी दमदार रहा, फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं जमा पाई। 'मैदान' अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ हिंदी ऑडियो में प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। लेकिन अफसोस कि अभी आप इस फिल्म को फ्री में नहीं देख पाएंगे। इस फिल्म को देखने के लिए आपको 349 रुपये चुकाने होंगे। अगर आप अजय देवगन की इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार कर सकते हैं तो आप इस फिल्म को दो हफ्ते बाद फ्री में देख पाएंगे। 

फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन की पत्नी का किरदार अभिनेत्री प्रियामणि ने निभाया था। फिल्म में अजय और प्रियामणि के अलावा गजराज राव और रुद्रनील घोष ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। इस बायोपिक का निर्माण बोनी कपूर ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर किया था। फिल्म में संगीत का पूरा श्रेय ऑस्कर विजेता एआर रहमान को जाता है।