बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लिया था। वहीं अब उन्होंने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है। दरअसल, उन्होंने फिर से 'बेबी जॉन' की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता वरुण धवन ने आज रविवार, 17 मार्च को अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बेबी जॉन' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी। उन्होंने सेट से अपनी मस्कुलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर साझा की।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वरुण ने अपने फैंस के साथ यह खबर साझा करते हुए लिखा कि वह 'बेबी जॉन' के सेट पर वापस आ गए हैं। तस्वीर में वरुण को कैमरे की ओर पीठ करते हुए देखा गया। उन्होंने अपनी मस्कुलर बॉडी को फ्लॉन्ट की। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'काम पर वापसी, बेबी जॉन।'

इससे पहले वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'कसकर पकड़ें, यात्रा जंगली होने वाली है। बेबी जॉन 31 मई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। पोस्टर में वरुण काले रंग की बनियान पहने, लंबे बाल और हाथ में चाकू पकड़े हुए हैं। वहीं, फिल्म के पोस्टर पर लिखा था, 'जब किसी जानवर के पास अपने क्रोध के प्रति जवाबदेह शक्ति हो तो वह मनुष्य से अधिक क्रूर नहीं होता।'

'बेबी जॉन' वरुण धवन की 18वीं फिल्म है। फिल्म का निर्देशन ए कालीस्वरन ने किया है। एटली इस फिल्म को जियो स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने किया है। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का मजेदार टीजर जारी किया था, जिसे देख फैंस फिल्म की रिलीज के लिए बेहद उत्साहित हो गए।

फिल्म बात करें फिल्म के कलाकारों की तो इसमें वरुण धवन के अलावा कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 31 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं बात करें वरुण धवन के वर्कफ्रंट की तो वे हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' के भारतीय संस्करण में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के साथ दिखाई देंगे। यह रूसो ब्रदर्स की इसी नाम की सीरीज का भारतीय रूपांतरण है।