सकरी क्षेत्र के ग्राम सैदा में रहने वाले युवक की लाश गांव के तालाब में मिली है। उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें तीन लोगों पर रुपये के लेनदेन को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। स्वजन से पूछताछ कर घटना की जांच की जा रही है। सकरी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि ग्राम सैदा में रहने वाले जितेंद्र दुबे(28) किसान थे। इसके साथ ही वे जमीन की खरीदी बिक्री का काम करते थे। सुबह उनकी लाश गांव के ककरैया तालाब में मिली। इसकी सूचना पर पुलिस की टीम गांव पहुंच गई। पुलिस ने गांव के लोगों की मदद से शव पानी से बाहर निकाला।

पास में ही युवक की बाइक खड़ी थी। बाइक के उपर ही युवक का शर्ट पैंट लपेटकर रखा हुआ था। पैंट की जेब से सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। इसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। टीआइ ने बताया कि सुसाइड नोट में तीन लोगों से लेनदेन की बात लिखी है। इसके कारण युवक को परेशान करने की बात भी है। इसके आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। गांव के लोगों और स्वजन से भी पूछताछ की गई है। एक दिन पहले निकला था घर से युवक का शव मिलने की सूचना पर पुलिस की टीम गांव पहुंच गई। पूछताछ में स्वजन ने बताया कि जितेंद्र मंगलवार की सुबह 11 बजे घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

स्वजन उसके पहचान वालों से जानकारी जुटा रहे थे। तालाब के पास से शराब की बोतल भी मिली है। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक ने शराब में जहरीले पदार्थ का सेवन किया होगा। नशा अधिक होने के बाद वह तालाब में कूद गया होगा। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पीएम रिपोर्ट से युवक के मौत का कारण स्पष्ट होगा। चार पेज का सुसाइड नोट, तीन लोगों से चल रही पूछताछ ग्राम सैदा में युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार पेज का सुसाइड नोट जब्त किया है। इसमें एक महिला समेत तीन लोगों का नाम है। पुलिस ने महिला और दो लोगों को दोपहर को ही हिरासत में ले लिया था। उनसे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा युवक के स्वजन और जान-पहचान वालों से भी पूछताछ की जा रही है। टीआइ राजेश मिश्रा ने बताया कि फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है। जांच में मिले तथ्यों और पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराया है। इधर स्वजन ने बताया कि मंगलवार की सुबह गांव के एक युवक का काल आया था। इसके बाद जितेंद्र घर से निकल गया। स्वजन ने बताया कि शव पर चोट के निशान है। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि मारपीट के बाद शव को पानी में फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने गांव के तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पीएम रिपोर्ट और पूछताछ में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।