बिग बॉस के ताजा एपिसोड में बहुत कुछ देखने को मिला। शुक्ववार को सलमान खान ने टीना दत्ता और शालीन की जमकर क्लास लगाई। बिग बॉस 16 में शुक्रवार का वार हमेशा से ही खास रहा है। शो में हर हफ्ते सलमान खान आते हैं और घरवालों की गलतियों पर उनकी क्लास लगाते हैं। ताजा एपिसोड में सबसे पहले सभी घरवालों को एक टास्क दिया जाता है। इस टास्क में सबसे यह बताने के लिए कहा जाता है कि उनके मुताबिक घर में किसकी इमेज ब्लर है। टास्क के मुताबिक घरवालों को एक नाम लेकर उनके चेहरे पर फोम स्प्रे करना होता है। अर्चना टीना और शालीन के चेहरे पर फोम डालती हैं। इसके बाद साजिद श्रीजिता का नाम लेते हैं। सौंदर्या ने भी शालीन का नाम लेती। 
सुंबुल, शिव, निमृत, प्रियंका और टीना भी शालीन का नाम लेती हैं। कुल मिलाकर ज्यादातर लोग शालीन का नाम लेते हैं। इस एपिसोड में आगे सलमान टीना और शालीन की  बारी-बारी से क्लास लगाते दिखते हैं। शो में सबसे पहले बारी टीना की आती है। सलमान घरवालों से टीना और शालीन को लेकर उनकी राय पूछते हैं। सबसे पहले सौंदर्या कहती हैं कि दोनों का रिश्ता उन्हें फेक लगता है। इसके बाद सलमान साजिद खान को अपना ओपनियन बताने के लिए कहते हैं। साजिद सलमान को बताते हैं कि उनके मुताबिक भी दोनों का रिश्ता उन्हें फेक लगता है। 
इस दौरान टीना सलमान को सफाई देने  की कोशिश करती हैं, लेकिन सलमान उन पर भड़क जाते हैं। तभी बीच में शालीन बीच में सलमान से बोल पड़ते हैं कि टीना से ऐसे बात न करें। इसके बाद सलमान पारा चढ़ जाता है।  इसके बाद सलमान शालीन को आड़े हाथों लेते हुए अच्छे से सुना देते हैं। डांट पड़ने के बाद दोनों उदास नजर आते हैं। इसके बाद घरवाले टीना और शालीन को अलग-अलग समझाते दिखते हैं।