सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही अपनी बहन सारा अली खान की तरह फिल्मों में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। बड़े पर्दे पर उन्हें लॉन्च करने का जिम्मा करण जौहर ने उठा रखा है। हालांकि, इब्राहिम की पहली फिल्म को लेकर कोई बहुत ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन इस फिल्म का नाम 'सरजमीन' रखा गया है।

इस फिल्म से बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी भी बतौर डायरेक्टर अपनी शुरुआत कर रहे हैं। अब ताजा जानकारी ये है कि करण जौहर ने इस फिल्म के लिए अपनी फेवरेट और हर-दिल-अजीज काजोल को अप्रोच किया है।  बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल की वापसी हो रही है। एक्ट्रेस को आखिरी बार करण की फिल्म माई नेम इज खान में देखा था।

फिल्म की कहानी को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि यह फिल्म डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी। हालांकि अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म बड़े बजट की होगी। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

बता दें, इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। ये फिल्म बीते महीने रिलीज हुई थी। पर्दे पर काफी हिट साबित हुई है। तो वहीं इब्राहिम अभी से सोशल मीडिया और सिनेमा के दीवानों के बीच पॉपुलर हैं। खासकर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी से अफेयर की चर्चा के कारण वह खूब सुर्खिया बटोरते हैं।