आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के ग्रुप स्टेज के मुकाबले बस खत्म होने को हैं। टूर्नामेंट में कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से धमाल जमकर मचाया है। बल्लेबाज हो या फिर गेंदबाज हर किसी ने अपने खेल से फैन्स का खूब मनोरंजन किया है। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया को दो बार विश्व कप की ट्रॉफी दिलाने वाले पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने उन तीन प्लेयर्स के नाम बताए हैं, जिन्होंने अपने खेल से उन्हें खासा प्रभावित किया है।

पोंटिंग ने बताए तीन बेस्ट खिलाड़ियों के नाम

रिकी पोंटिंग ने आईसीसी के शो पर बातचीत करते हुए उन तीन खिलाड़ियों के नाम बताए, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का अपने प्रदर्शन से दिल जीता है। पोंटिंग ने एडम जम्पा, क्विंटन डिकॉक और मार्को जेनसन को टूर्नामेंट का बेस्ट प्लेयर बताया है। उन्होंने कहा, "टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले एडम जम्पा से आगे देखना काफी मुश्किल है। उन्होंने पहले दो मैचों में कोई विकेट नहीं लिए थे, लेकिन इसके बाद जम्पा ने वापसी की और 18 विकेट के साथ टॉप पर हैं। वह कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं।"

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने आगे कहा, "क्विंटन डिकॉक वर्ल्ड कप में 4 शतक लगा चुके हैं और शायद यह उनका आखिरी विश्व कप है। उनसे आगे देखना काफी मुश्किल है, वह साउथ अफ्रीका के बैटिंग ऑर्डर को आगे से लीड कर रहे हैं। आखिरी खिलाड़ी जिसका मैं नाम लेना चाहूंगा वह भी साउथ अफ्रीका के प्लेयर मार्को जेनसन हैं। वह साउथ अफ्रीका को शुरुआती विकेट दिलाने में सफल रहे हैं। पावरप्ले में विकेट निकालकर वह बॉलिंग इनिंग को बेहतरीन तरीके से सेट कर रहे हैं, इसके साथ ही वह निचले क्रम में बल्ले से भी योगदान दे रहे हैं।"

जमकर बोल रहा डिकॉक का बल्ला

क्विंटन डिकॉक का बल्ला वर्ल्ड कप 2023 में जमकर बोला है। डिकॉक ने अब तक खेले 8 मैचों में 68.75 की औसत और 111 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 550 रन कूटे हैं। डिकॉक विश्व कप में चार शतक भी जमा चुके हैं।