अली फजल इन दिनों अपनी सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया और इस दर्शकों की अच्छी-खासी प्रतिक्रिया भी मिल रही है। इसी क्रम में अली फजल की पत्नी ऋचा चड्ढा ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर सीरीज के ट्रेलर को साझा करते हुए अभिनेता के लुक की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने अली के बालों का भी मजाक बनाया है। आइए जानते हैं कि अभिनेत्री ने क्या कहा है।

हाल ही में, ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का ट्रेलर शेयर किया, जिसमें उनके पति अली फजल और अन्य स्टार कास्ट नजर आ रहे हैं। 'हीरामंडी' अभिनेत्री ने मजाक करते हुए कहा कि उनका बच्चा उनकी शादी की तस्वीरों से लेकर नए लुक तक अली के बालों में अंतर समझ जाएगा।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "तो यह आज आ गया, है न, गुड्डू? कम से कम बच्चों को तो पता चलेगा कि शादी की तस्वीरों में डैडी के बाल छोटे क्यों थे, जबकि अब वे लंबे बाल रखते हैं! क्या मैं देख पाऊंगी?" अपने पति अली की प्रशंसा करते हुए ऋचा ने कहा, "आप इसमें बेहतरीन ही होंगे, चाहे कुछ भी हो। मैंने देखा कि आप कितनी मेहनत करते हैं अली।"

बता दें कि सीरीज के ट्रेलर में अली फजल का किरदार गुड्डू पंडित पूर्वांचल पर अपनी पकड़ बनाने की कोशिश करता है। ट्रेलर में श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, रसिका दुग्गल और अन्य की झलक भी है। एक सीन में गुड्डू को पंकज त्रिपाठी के किरदार की ओर इशारा करते हुए और कहते हुए जा सकता है, "कालीन भैया गॉन, और गुड्डू पंडित ऑन।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल ही में संजय लीला भंसाली की मशहूर सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आई थीं। ऋचा ने इस सीरीज में मल्लिका खान की बेटी लाजवंती उर्फ लज्जो का किरदार निभाया था, जिसकी मौत हो जाती है।