भोपाल। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 52 लीटर से अधिक कीमत की शराब बरामद की है। पकड़ाये गये आरोपी का अपराधिक रिकार्ड देखते हुए उसके खिलाफ पूर्व में बाउंड ओवर की कार्यवाही की जा चुकी है, इसके बाद भी वह रात के समय शराब बेचता था। 
पुलिस ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दौरान अपराधो पर अंकुश लगाने सहित शराब तस्करो की धरपकड के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है। टीम को इलाके में रहने वाले दिनेश यादव उर्फ छैनी पिता स्वं. बेनी प्रसाद यादव (50) निवासी मोतिया तालाब स्टेट बैक कालोनी के खिलाफ सूचना मिल रही थी कि वो रात में शराबियों को अवैध रुप से शराब बेच रहा है। टीम ने निगरानी शुरु की और करीब दो सप्ताह की कोशिशो के बाद बीते दिन सूचना मिलने पर दिनेश को गैस राहत अस्पताल के पास से उस समय दबोच लिया जब वो करीब 25 हजार कीमत के तीन सौ से अधिक क्वार्टर लेकर बेचने की फिराक में जा रहा था। 
आरोपी पीठे से मेहनत-मजदूरी करने के साथ ही छोटे-मोटे काम ठेकेदारी से भी करता है। उसके खिलाफ थाना जहांगीराबाद में पूर्व में भी अवैध रुप से शराब बेचने के मामले दर्ज है। पुलिस ने उसके खिलाफ बाउंट ओवर की कार्यवाही की थी, लेकिन इसके बाद भी वो शराब तस्करी का कारोबार कर रहा था। आबकारी एक्ट के तहत मामला कायम कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।