दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इस साल फरवरी में अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। कपल ने बताया था कि वह सितम्बर में अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इस कपल के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल के जल्द पेरेंट्स बनने की भी खबर चर्चा में है।

ये खबर तब आग की तरह फैली जब सोशल मीडिया पर कैट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विदेश की सड़कों पर पति के साथ वॉक करती नजर आ रही हैं, जिसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक कैट और विक्की का कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन कटरीना फैक के करीबी ने इस खबर को गलत बताया है। 

लंदन में है विक्की और कटरीना कैफ 

मंगलवार इंटरनेट पर अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल के लंदन की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए एक नए वीडियो सामने आया। वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इस बारे में टिप्पणियों की बाढ़ आ गई।

कहा कहा जा रहा है कि कटरीना पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। वायरल हो रहे वीडियो में कटरीना ओवरसाइज कोट पहने नजर आ रही थी, जिसके बाद से फैंस एक बार फिर से उनकी की प्रेग्नेंसी का कयास लगाने लगे। इस बीच एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कपल भी लंदन में बच्चा कर सकता है? हालांकि, जागरण इन खबरों की कोई पुष्टी नहीं कर रहा है। बता दें, इस साल के शुरुआत में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी बेटे अकाय के पेरेंट्स बने थे। उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत लंदन में किया था।  

पति विक्की कर रहे हैं देखभाल

बता दें, कटरीना कैफ यूके की रहने वाली हैं। उनका बचपन वहीं गुजरा है।अभिनेत्री का लंदन के हैम्पस्टेड में घर भी हैं। इन दिनों पत्नी विक्की भी वहीं उनके साथ हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन लंदन में मनाया था। 

विक्की और कटरीना वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार टाइगर 3 और मेरी क्रिसमस में नजर आईं थीं। अब जल्द जी ले जरा में नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है। वहीं विक्की कौशल की बात करें तो बैड न्यूज और लव एंड वॉर में नजर आएंगे।