बिलासपुर-  एक युवक ने एक अधेड़ के पेट पर चाकू अड़ाया और कहने लगा नाच। अधेड़ भी सनकी युवक की हरकत से डर गया और नाचने लगा। कुछ देर बाद वीडियो वायरल हुई तो युवक को थाने लाया गया। जब युवक के खिलाफ कार्रवाई की बारी आई तो एक आरक्षक पहुंच गया आरोपी युवक को बचाने के लिए। आधी रात तक डटा रहा फिर भी FIR हो गया है।

समाज में एक से एक सनकी और तुनकमिजाज युवक दिख जाएंगे। लेकिन बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक गजब का मामला सामने आया है। सरकंडा राजकिशोर नगर निवासी 19 वर्षीय अनुराग सिंह ठाकुर पिता अजय सिंह ठाकुर सिविल लाइन क्षेत्र के मिशन अस्पताल के पास बृहस्पति बाज़ार जाने वाली सड़क पर खुलेआम चाकू लहराकर आने जाने वालों को डरा धमका रहा था। किसी ने उसकी इस ग़ैरकानूनी हरकत का वीडियो बनाकर सोसल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में खुलेआम चाकू लहराता हुआ युवक अनुराग सिंह ठाकुर रास्ते से गुज़रने वाले हर किसी को डरा रहा है। इसी बीच सायकल में सवार एक अधेड़ आदमी को वह रोकता है, उसके पेट में चाकू अड़ाते हुए धमकाता है और कहता नाच…! युवक के इस सनक से अधेड़ डर जाता है मजबूरी में नाचने लगता है। जब सनकी युवक अपनी सनक पूरा कर लेता है तब कही जाकर उस अधेड़ ब्यक्ति को छोड़ता है। यही नहीं वीडियो में युवक खुद भी चाकू लेकर सड़क पर नाचता नज़र आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उस सनकी युवक को सिविल लाइन पुलिस गिरफ्तार कर थाने लाती है। इसके कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू होती है।
लेकिन कुछ ही देर में SP कार्यालय के DSB शाखा में पदस्थ आरक्षक हेमंत सिंह की थाने में एंट्री होती है। खुलेआम चाकू लहराकर शांति व्यवस्था भंग करने और कानून व्यवस्था को अपनी जागीर समझने वाले आरोपी युवक को बचाने का सिलसिला शुरू कर देते है। आरक्षक हेमन्त सिंह युवक को बचाने के लिए देर रात तक सिविल लाइन थाने में डटे रहते है। इस बीच वो थाना प्रभारी पर कार्रवाई न करने या किसी छोटी मोटी धारा में कार्रवाई कर मामला रफ़ा दफ़ा करने के लिए हर तरह से दबाव बनवाता रहा। फिलहाल दबाव में न आते हुए थाना प्रभारी ने आरोपी युवक पर धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज कर गिरफ़्तार कर लिया गया है।