बिग बॉस 16 में हुए एलिमिनेशन में एक्ट्रेस श्रीजिता डे की शो से छुट्टी कर दी गई है। कम वोट मिलने के कारण एक्ट्रेस की विनर बनने की दावेदारी खत्म हो गई, लेकिन बाहर आने के बाद भी शो उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। श्रीजिता ने शो में एंट्री करने के बाद टीना दत्ता को दूसरों घर तोड़ने वाली करार दिया था, जो घर से बाहर आने के बाद उन पर भारी पड़ रहा है।

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद श्रीजिता ने बिग बज को इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा, "जब मैंने ये बात कही कि इसने कई लोगों के घर तोड़े है, मेरा ये मतलब नहीं था कि उसने सच में किसी का रिश्ता खराब किया है। मेरा मतलब था कि जो उन्होंने शालीन के साथ किया है उसकी वजह से वो अपना करमा झेल रही हैं। मैंने जब ये बात कही थी उस वक्त मैं उनसे बेहद नाराज थी।"

अपनी गलती मानते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैंने ये बात टीना की शालीन संग रिश्ते पर कही थी, लेकिन बाद में मैंने महसूस किया कि मुझे ये बात नहीं कहनी चाहिए थी और घर से बाहर आते वक्त मैंने उनसे माफी भी मांगी।" टीना पर श्रीजिता द्वारा किए गए इस कमेंट को लेकर उनकी मां मधुमिता दत्ता ने भी रिएक्ट किया था और नाराजगी जताते हुए कहा था कि उनकी बेटी पर लगाए गए इस इल्जाम का वो सबूत देखना चाहती हैं।