Bigg Boss 16: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में फैमिली वीक चल रहा है। घर में सभी प्रतिभागियों के परिवार के सदस्य एक-एक करके आ रहे हैं और सभी घरवालों के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं, अब घर में निमृत कौर अहलूवालिया के पिता गुरदीप सिंह भी अपनी बेटी की हिम्मत बांधने आ चुके हैं। गुरदीप सिंह ने शो में आते ही अपनी बेटी को गले लगाया और खूब सारा प्यार बरसाया। इस दौरान दोनों के बीच बेहद प्यारी बॉन्डिंग नजर आई, लेकिन आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच तकरार भी देखने को मिलने वाली है। नेशनल टीवी पर निमृत कौर और उनके पापा के बीच बहस हो जाएगी। इस दौरान निमृत फूट-फूटकर कर रोएंगी और अपने पापा से शिकायत करती हुई नजर आएंगी।

दरअसल, 'बिग बॉस 16' के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि गुरदीप सिंह अपनी बेटी निमृत को मंडली से दूर होकर खेलने की बात कह रहे हैं। निमृत और उनके पापा के बीच मंडली के बारे में बातचीत चल ही रही थी कि इस दौरान गुरदीप सिंह बोलते हैं कि साजिद ने स्टेन को क्यों कहा कि वह एक समय आने पर धोखा देगी। तुम्हें मंडली के बाहर भी देखना चाहिए। इस पर निमृत कौर भड़क जाती हैं।

पापा की बातों को सुनकर निमृत कौर को अच्छा नहीं लगता है और वह वहां से उठकर जाने लगती हैं। इसके बाद निमृत का गुस्सा फुट पड़ता है और वह नेशनल टीवी पर ही अपने पापा से लड़ बैठती हैं। निमृत कहती हैं कि दुनिया के माता-पिता अपने बच्चों को कहते हैं वाओ, लेकिन आप हमेशा मुझे नीचा दिखाते हैं।

बिग बॉस के घर में निमृत कौर अहलूवालिया मजबूत प्रतिभागी हैं, लेकिन वह हमेशा मंडली में ही खेलती हुई नजर आई हैं। इस मंडली में साजिद खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर हैं। वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में खुद शो के होस्ट सलमान खान भी निमृत कौर को अलग से खेलने की सलाह दे चुके हैं। यही बात अब उनके पिता ने भी कही, लेकिन मंडली के बारे में सुनकर निमृत को अच्छा नहीं लगा। अब यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि निमृत अपनी मंडली के साथ खेल खेलती हैं या फिर वह पिता और सलमान खान की सलाह के बाद अलग अवतार में दिखाई देंगी।