खरगोन ।   मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में समलैंगिक संबंधों का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला अपनी नाबालिग भतीजी को भगाकर ले गई और उससे शादी कर दी। आरोपी महिला ने पीड़िता की मांग में सिंदूर भार और उससे विवाह कर लिया। पति बनने के लिए उसने खुद का हुलिया भी चेंज कर लिया और पुरुषों की तरह रहने लगी। पुलिस ने महिला समेत नाबालिग युवती को दस्तयाब कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी महिला के इससे पहले भी 8-10 महिलाओं के साथ समलैंगिक संबंध रहे हैं। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी, महिला का पति पत्नी की समलैंगिकता से अनजान था। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला को जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार ओंकारेश्वर क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय महिला की शादी एक साल पहले खरगोन जिला मुख्यालय से 16 किलोमीटर दूर उमरखाली गांव के एक युवक से हुई थी। विवाह के कुछ समय बाद से ही वह महिला अपने जेठ की 16 साल की नाबालिग बेटी (भतीजी) के साथ संबंध बनाने लगी। 27 मार्च को आरोपी महिला ने घर में बताया कि वह कपड़े खरीदने के लिए बाजार जा रही है। वह अपने साथ नाबालिग भतीजी को भी ले गई। इसके बाद वह नाबालिग को धार जिले के पीथमपुर ले गई और एक कमरे में मांग भरकर, माला और मंगलसूत्र पहनाकर उससे विवाह कर लिया। आरोपी महिला ने पति की तरह दिखने के लिए अपने बाल भी कटा लिया। वह नाबालिग भतीजी के साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगी। इस दौरान आरोपी चाची ने कई बार  भतीजी का शारीरिक शोषण भी किया। इधर परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और तकनीकी संसाधनों की मदद से महिला को तलाश कर लिया, जिसके बाद नाबालिक को दस्तयाब कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह लेस्बियन है, शादी से पहले भी उसके 8-10 महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं।  

चाची बहला फुसलाकर ले गई

पुलिस ने बताया कि बताया कि 27 तारीख को झूमर खाली से महिला और नाबालिग लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। नाबालिग लड़की के लिए 363 का अपराध दर्ज किया गया था। नाबालिग को पीथमपुर से दस्तयाब किया गया। पूछताछ में नाबालिक ने कहा कि उसके और चाची के बीच पहले लंबे समय से शारीरिक हैं, हमारी ट्यूनिंग अच्छी थी। चाची मुझे बहला फुसलाकर शादी करने का बोलकर घर से लेकर आई थीं।

चाची ने बदला हुलिया 

नाबालिग लड़की ने बताया कि पीथमपुर में हम पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। चाची ने यहां माला और मंगलसूत्र पहनाकर शादी कर ली थी। उन्होंने अपना गेटअप भी बदल लिया था। उन्होंने लड़कों जैसे बाल कटवा लिए थे और पैंट शर्ट पहनने लगी थी। इसी बीच उन्होंने कई बार मेरा शारीरिक शोषण किया । पुलिस ने बताया कि नाबालिक लड़की को दस्तयाब कर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। मामला समलैंगिक संबंधों का है, इससे पहले भी आरोपी महिला के कई अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध रहे हैं।