बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक और सुपरस्टार की बहन जलवा बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां मौजूदा समय में Anushka Sharma की चचेरी बहन रूहानी शर्मा का नाम फिल्म "Agra" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी में Ruhani Sharma ने एक ऐसा इंटीमेट सीन दिया है, जो इंटरनेट पर लीक हो गया है।  ऐसे में अब Ruhani Sharma को लेकर ये चर्चा तेज हो गई है कि ये कौन हैं और कहां से नाता रखती हैं।

कौन हैं Ruhani Sharma?
Ruhani Sharma से पहले एक्ट्रेस Anushka Sharma अपने बड़े भाई और फिल्म निर्माता कर्णेश शर्मा को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। लेकिन फिलहाल Ruhani Sharma ने इस तरह की चर्चा को और हवा दी है। दरअसल 30 वर्षीय Ruhani Sharma का जन्म 18 सितंबर 1994 को हिमाचल प्रदेश में हुआ। उन्होंने चंडीगढ़ से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है।  बतौर एक्ट्रेस पहली बार उन्होंने तेलुगु फिल्म ची ला सो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसका डायरेक्शन राहुल रवींद्रन ने किया था। इसके बाद वह मलयालम फिल्म कमला, तेलुगु मूवी हिट- द फर्स्ट केस और डर्टी हरी में नजर आई थीं। इन मूवीज में अपनी शानदारी अदाकारी को लेकर रूहानी शर्मा ने काफी वाहवाही लूटी है। मौजूदा समय में Rahul Roy की फिल्म "AGRA" को लेकर वह चर्चा में है। इस मूवी में उनके इंटीमेट सीन पर खूब बात हो रही है। बीते साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनकी इस मूवी का प्रीमियर हुआ था, जिसमें रूहानी की काफी तारीफ हुई। 


Anushka Sharma से भी दो कदम आगे Ruhani
असल जिंदगी में Ruhani कितनी ज्यादा हॉट हैं, उसका अंदाजा आपको उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद ऑफिशियल फोटो को देखकर आसानी से लग जाएगा। बोल्ड लुक से वह किसी को भी अपना दीवाना बन सकती है। या कह लीजिए की वह हॉटनेस में अपनी बड़ी कजिन सिस्टर Anushka Sharma से भी दो कदम आगे हैं।