छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार बिलासपुर के उसलापुर में अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने और उसके टुकड़े-टुकड़े कर अपने घर की पानी की टंकी में रखने के आरोप में एक व्यक्ति पवन ठाकुर को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. मामले में पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े को 1-2 महीने पहले टंकी में रखा गया होगा.

क्यों की गयी हत्या

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्राथमिक पूछताछ से ये बात सामने आयी है कि युवक मूल रूप से तखतपुर का रहने वाला है. उसने दूसरी जाति की युवती सीता साहू से लव मैरिज किया था. इसके बाद वह सीता के साथ उसलापुर में किराये के मकान में रहता था. दोनों के बीच अवैध संबंध की आशंका पर आये दिन झगड़ा होता था. इसी कारण युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड

आपको बता दें कि इस तरह की कई घटनाएं देश के अन्य राज्यों में देखने को मिल चुकी है. दिल्ली के मेहरौली का श्रद्धा वॉकर हत्याकांड की देशभर में चर्चा हुई थी. आरोपी आफताब ने अपनी महिला पार्टनर को मारकर लाश के 35 टुकड़े कर उसे फ्रिज में रखा था और उन्हें एक-एक करके जंगलों में ठिकाने लगाया था. आफताब ने प्लान तो फूल प्रूफ बनाया था, लेकिन उसकी एक गलती ने उसे पुलिस के हत्थे चढ़ा दिया.