युवा आइकन और नई पीढ़ी के सबसे प्रतिभाशाली और सम्मानित अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना इस साल की गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे। अभिनेता, भारत के ऐतिहासिक 75वें गणतंत्र दिवस समारोह को देखने के लिए कर्तव्य पथ, नई दिल्ली में उपस्थित होंगे। इस खबर ने अभिनेता के फैंस में जोश जगा दी है। साथ ही आयुष्मान भी इस समारोह का हिस्सा बनने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। 

एकजुट भारत का प्रतीक है परेड 

गणतंत्र दिवस परेड भारत की सांस्कृतिक विविधता और सैन्य शक्ति का एक शानदार प्रदर्शन है। यह भारत में गणतंत्र दिवस समारोह को चिह्नित करने वाली परेडों में सबसे बड़ी और सबसे महत्वपूर्ण परेड भी है। पहली परेड 1950 में आयोजित की गई थी और तब से यह हर साल आयोजित की जाती है। यह सांस्कृतिक प्रतियोगिता विविधतापूर्ण लेकिन एकजुट भारत का प्रतीक है।

गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगे दिग्गज

इस ऐतिहासिक अवसर पर हमारे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी सत्तारूढ़ सरकार, विपक्ष के सभी नेता और संसद के सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन 75वें गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में भारत आए हैं। गणतंत्र दिवस की परेड सुबह 10:30 बजे शुरू होगी और 90 मिनट तक चलेगी। इस साल की परेड में तकरीबन 13 हजार अतिथि शामिल होने वाले हैं। 

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर आयुष्मान खुराना को आखिरी बार साल 2023 की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था। फिल्म साल की बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई। आने वाले दिनों में आयुष्मान खुराना 'बधाई हो 2' में नजर आएंगे। अभिनेता ने बीते दिन इच्छा जाहिर की कि वो क्रिकेट पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। अभिनेता की पाइपलाइन में कई और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स भी शुमार हैं।