कैटरीना कैफ और विजजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.  श्री राम राघवन के निर्देशन में बनी इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की शुरुआत तो कुछ खास नहीं रही. लेकिन अब कैटरीना की ये फिल्म लोगों का दिल जीत पाने में कामयाब होती हुई नजर आ रही है.

ओपनिंग डे की कमाई को देखकर लग रहा था कि शायद फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाएगी. लेकिन अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन बता रहा है कि कैटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी ने दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही है. वहीं अब दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ चुका है...

दूसरे दिन कमाई में आया उछाल

थ्रिलर, मर्डर मिस्ट्री और सस्पेंस में भरपूर ये कैटरीना और विजय की लव स्टोरी लोगों का दिल जीत रही है. इस मूवी के जरिए पहली बार बॉलीवुड की डीवा और तेलुगु स्टार की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ रही है. ओपनिंड डे पर महज 2.55 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में गजब का उछाल देखने को मिल रहा है. तो आइए जानते हैं फिल्म ने अपने दूसरे दिन पर कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है...

रिपोर्ट के मुताबिक मेरी क्रिसमस ने दूसरे दिन 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं कुल मिलाकर फिल्म की दो दिनों की अब तक की कमाई 6.05 करोड़ रुपये है.

मैरी क्रिसमस की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कैटरीना और विजय के साथ राधिका आप्टे, अदिति गवारेकर, टीनू आनंद, संजय कपूर और विनय पाठक भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में राधिका का कैमियो है. वहीं फिल्म के जरिए पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म की कहानी की बात करें तो कैटरीना कैफ ने मारिया का किरदार निभाया है तो वहीं विजय सेतुपति अलबर्ट के रोल में नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं हैं. मारिया का पति उसे धोखा दे रहा होता है और एक दिन अचाना उसकी मौत हो जाती हैं. वहीं अलबर्ट अपनी पत्नी की हत्या के जुर्म में 7 साल की जेल की सजा काटकर आया होता है.