जन्मभूमी आंदोलन के महानायक डॉ. प्रवीण तोगड़िया का एक दिवसीय प्रवास राजधानी भोपाल में ।

 

द लाॅयन सिटी - भोपाल - 8 मार्च को प्रखर हिंदू नेता श्रीराम जन्मभूमि आंदोलन के महानायक डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया एक दिन के प्रवास पर भोपाल आ रहे हैं। डॉ. तोगड़िया सागर से निकल कर पिपरिया नर्मदापुरम से मंडीदीप होते हुये सुबह 9 बजे भोपाल पहुंचेंगे। डॉ. तोगड़िया मध्यप्रदेश में "अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद" के 10 दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर हैं। भोपाल में 8 मार्च को 11 मील से अपने काफिले के साथ निकलेंगे कहा भोपाल के कई स्थानों पर उनका भव्य स्वागत और तुलदान किया जायेगा। तोगड़िया जी प्रांत अध्यक्ष कमलेश ठाकुर के निवास स्थान बाबड़िया कला से बिट्ठन मार्केट, बस स्टैंड होते हुए गणेश मंदिर के रास्ते भानपुर से छोला दशहरा मैदान पहुंचेंगे जहां राजा भैया और टीम उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद करोंद में ही विनोद जोहरे के घर उनका तुलादान किया जायेगा। वहीं पारस ज्वेलर्स रामचंद्र सोनी के निवास पर भोजन और विश्राम के बाद तोगड़िया "राष्ट्रीय बजरंग दल" के कार्यकर्ताओं के साथ भेंट करेंगे। 

डॉ. तोगड़िया भोपाल में कई परिवारों से संपर्क करते हुये, सायं 5.30 बजे बरखेड़ा पठानी में कार्यकर्ता परिचय सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम के उपरांत बैरागढ़ संत हिरदाराम नगर में द लाॅयन सिटी वेलफेयर सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हिंदू हेल्प लाइन प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलेश रायचंदानी जी के निवास पर भोजन एवं रात्रि विश्राम करेंगे।

9 मार्च को सुबह 9.5 मिनट पे संत हिरदाराम नगर में ही मां काली मंदिर के दर्शन करते हुए सीहोर के लिए प्रस्थान करेंगे। मध्यप्रदेश में डॉ. तोगड़िया के प्रवास के दौरान राष्ट्रीय सचिव प्रदीप गौर, प्रांत अध्यक्ष अतुल राठोर, महामंत्री मूलचंद साध साथ में रहेंगे।

उक्त जानकारी राष्ट्रीय बजरंगदल के प्रांत कार्याध्यक्ष सुरेश आचार्य ने प्रेस विज्ञप्ति में दी।