छतरपुर ।  छतरपुर जिले के राजनगर विधानसभा क्षेत्र में मतदान शुरू होते ही एक घटना सामने आ गई जहां भाजपाई कार्यकर्ता की गाड़ी से एक व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई। मौत के बाद मामला कर माया और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा थाने पहुंच गए जहां थाने पहुंचकर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहराया और अरविंद पटेरिया सहित करीब 14 लोगों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिला अंतर्गत राजनगर विधानसभा 50 में खजुराहो थाना क्षेत्र अकौना रोड पर सुबह 3 बजे करीब दोनों प्रत्याशी अपना चुनाव प्रचार कर वाफिस लौट रहे थे कांग्रेस प्रत्याशी कु विक्रम सिंह नातीराजा का काफिला और भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया का काफिला का आमना सामना हो गया। दोनों के बीच वादविवाद एवं गालीगलौज हुआ। जब जाने लगे तो भाजपा प्रत्याशी के वाहन ने सलमान खान को कुचल कर हत्या कर दी।

एसडीओपी सलिल शर्मा का कहना है

कांग्रेस प्रत्याशी ने अरविन्द पटेरिया राधे बाबा विक्की सिंह सहित 15 लोगो के खिलाफ आवेदन दिया। डॉक्टर की रिपोर्ट के बाद कार्यवाही की जायेगी। इधर मामले को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा का कहना है मूझे सूचना मिली अरविन्द पटेरिया टोरियाटेक से लोगो को नोट बांट कर गांव गांव जा रहे हैं। मैं स्नेहफाल रोड पर रात्रि में गया अकौना के पास रोड पर इनकी गाड़ियां आ गई। इन लोगो ने गाली गलौच की मैंने इन लोगो से रास्ता छोड़ने को कहा। राधे बाबा विक्की सिंह सहित इनके समर्थकों ने अपशब्दों का प्रयोग कर बोले इनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दो। मै दौड़कर वाहन में बैठ गया सत्यम शिवम सिंह बुन्देला और सलमान खान रोड पर रह गए। इन लोगो ने सत्यम शिवम एवं सलमान खान पर वाहन चढ़ाया। सत्यम शिवम को एक लड़के ने खिंच लिया। सलमान खान को वाहन से कुचलकर हत्या कर दी। घटना के बाद भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उन पर हत्या का झूठा आरोप लगाया जा रहा है जबकि विक्रम सिंह नाती राजा खुद नशे में थे।

भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित समर्थकों पर खजुराहो थाने में मामला दर्ज

राजनगर विधानसभा क्षेत्र में हुई घटना को लेकर कलेक्टर संदीप जीआर, एसपी अमित सांघी सख्त नजर आए। पुलिस ने राजनगर भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया सहित उनके समर्थकों पर खजुराहो थाने में 302, 307, 147, 149 294, 506 का मामला दर्ज किया है।