बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें मृणाल ठाकुर का नाम जरूर शामिल होगा। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक मृणाल ठाकुर ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। अपनी बेबाक खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए मृणाल काफी मशहूर हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें मृणाल ठाकुर बला का खूबसूरत लगी रही हैं।

मृणाल ठाकुर ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

अक्सर देखा जाता है कि मृणाल ठाकुर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी मृणाल काफी एक्टिव रहती हैं।

इस बीच गुरुवार को मृणाल ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मृणाल ठाकुर ब्राउन कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं फोटो में एक्ट्रेस का कर्वी फिगर साफ नजर रहा है, जिसके देखकर हर कोई मदहोश हो जाएगा। मृणाल ठाकुर रियल लाइफ में कितनी हॉट हैं उसका अंदाजा उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

आलम ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं, जिसके चलते उनकी ये फोटो जमकर वायरल हो रही हैं। मालूम हो कि मृणाल ठाकुर की ये तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म 'पिप्पा' के प्रमोशनल इवेंट से पहले की हैं।

शादी को लेकर चर्चा में आया मृणाल ठाकुर

हाल ही में शादी की खबरों को लेकर मृणाल ठाकुर का नाम काफी चर्चा में रहा था। लेकिन मृणाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात का खुलासा किया कि साउथ एक्टर के साथ उनकी शादी की खबरें केवल बेबुनियाद हैं। इस तरह से मृणाल ठाकुर ने शादी के अफवाहों का खड़न किया।

गौर करें मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की तरफ तो बॉलीवुड एक्टर इशान खट्टर के साथ एक्ट्रेस की फिल्म 'पिप्पा' आने वाले 10 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।