बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है। उनकी किसी भी फिल्म में उनका एक्टिंग टैलेंट साफ नजर आता है। अब हाल ही में, कंगना की फिल्म 'तेजस' रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुई है। अब एक बार फिर कंगना दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस अभिनेत्री ने अपने दर्शकों को क्यों नाराज किया है।

अब हाल ही में, फिल्म 'तेजस' के फ्लॉप होने के बाद कंगना श्रीकृष्ण की शरण में पहुंच गई है। अभिनेत्री दर्शन करने के लिए द्वारकाधीश मंदिर गई थीं, जहां से उन्होंने कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं, जिसे देखकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक रील शेयर की है, जिसमें वह बोट में बैठी नजर आ रही हैं। इसके अलावा कंगना ने द्वारकाधीश से कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। इस पोस्ट को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ दिनों से दिल बहुत व्याकुल था। ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं। श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारका में आते ही ऐसा लगा कि मेरी सारी चिन्ताएं दूर हो हई हों। मेरा मन स्थिर हो गया है। हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना। हरे कृष्णा।'

कंगना की इस पोस्ट के बाद वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'बस रील्स ही बनाया करो। अब फिल्म बनाना तुम्हारे बस की बात नहीं है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कंगना को ऐसे देखकर बहुत बुरा लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि वह डिप्रेशन में जा रही हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'अब तुम राजनीति ही ज्वाइन कर लो क्योंकि तुम्हारा फिल्मी करियर तो अब खत्म ही समझो।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म क खुद कंगना ने डायरेक्ट किया है। वह फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।