इन दिनों कंगना रनोट लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उनकी फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इस फिल्म से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें थीं।

उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी काफी किया था, लेकिन अब यह फिल्म लगातार फ्लॉप के कगार पर आ गई है। इन सबके बीच अब एक्ट्रेस द्वारकाधीश मंदिर के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं।

भगवान राम के बाद श्रीकृष्ण के किए दर्शन

'तेजस' की रिलीज से पहले एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अयोध्या के राम मंदिर में जाकर भगवान राम के दर्शन किए थे। अब रिलीज के बाद एक्ट्रेस द्वारकाधीश पहुंच गई हैं, जिसकी कुछ फोटो और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं।

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और एक्स पर कंगना ने खुलासा किया कि वह मन की शांति पाने के लिए द्वारकाधीश मंदिर गई हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं और यह स्वीकार किया कि पिछले कुछ दिनों से वह आंतरिक अशांति से जूझ रही हैं, लेकिन मंदिर में दर्शन के बाद उन्हें शांति मिली है।

कंगना रनोट को मिली शांति

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारकाधीश के दर्शन करूं, श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों। मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई। हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना। हरे कृष्णा'।

साड़ी में खूबसूरत लगीं कंगना रनोट

एक्ट्रेस के लुक की बात करें, तो उन्होंने गोल्डन रंग की साड़ी पहन रखी थी। डार्क लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और ज्वेलरी पहने कंगना काफी खूबसूरत लग रही थीं।