हिदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनोट किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की अदाकारी को लेकर कंगना का नाम काफी जाना जाता है। आज कंगना रनोट की बहुचर्चित फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

लंबे समय से फैंस बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस की इस मूवी को देखने का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच 'तेजस' के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि रिलीज के पहले दिन कंगना रनोट की 'तेजस' को कैसी शुरुआत मिली है।

ओपनिंग डे पर 'तेजस' की इतनी कमाई

फिल्म 'तेजस' के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठा है। पिछली फिल्मों की तुलना में फिल्म 'तेजस' कंगना रनोट के लिए भी बेहद खास फिल्म है। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी 'तेजस' में कंगना ने एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की भूमिका अदा की है।

ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे के मौके पर तेजस गिल ने कैसा कमाल दिखाया गया है, उसका अंदाजा कलेक्शन के इन लेटेस्ट आंकड़ों से लगा सकते हैं। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार कंगना रनोट की 'तेजस' ने रिलीज के पहले दिन करीब 1.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि कमाई के ये आंकड़े पूर्वानुमान हैं।

ऐसे में तेजस के लिए ये शुरुआत ठीक-ठाक मानी जा सकती है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों 'तेजस' की कमाई में इजाफा नजर आ सकता है।

'तेजस' का मुकाबला इन फिल्मों से

बॉक्स ऑफिस पर आज सिर्फ 'तेजस' अकेले रिलीज नहीं हुई है। कंगना रनोट की इस मूवी के अलावा बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की पॉपुलर फिल्म '12th फेल' (12th Fail) और हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस निमृत कौर की 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' जैसी फिल्म भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उस हिसाब से कहीं न कहीं 'तेजस' के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव पड़ता दिखा है।