अभिनेत्री कंगना रणौत बुआ बनी हैं। उनके भाई अक्षत और भाभी रितु ने 20 अक्तूबर को अपनी पहली संतान के रूप में बेटे का स्वागत किया। कंगना ने नवजात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर खुद यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। मुंबई लौटने के बाद कंगना ने अब मिठाई बांटी है। उन्होंने एयरपोर्ट पर मिठाई बांटी और फोटोग्राफर्स को अपने हाथों से मिठाई खिलाती नजर आईं।

एयरपोर्ट पर बांटी मिठाई

कंगना पहली बार बुआ बनी हैं। शनिवार की रात वह मुंबई लौट आई हैं। इस दौरान पैपराजी ने कंगना को बुआ बनने की बधाई दी। कंगना ने सभी का न सिर्फ शुक्रिया अदा किया, बल्कि पैपराजी को मिठाई के डिब्बे बांटती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक पैपराजी को अपने हाथ से मिठाई खिलाई। अभिनेत्री के चेहरे पर बुआ बनने की खुशी साफ नजर आई। 

भाभी रितु के लिए लिखा नोट

कंगना ने अपने भतीजे का नाम अश्वत्थामा रणौत रखा है। कंगना ने अपने भतीजे और भाई-भाभी की फोटो शेयर करते हुए भी एक नोट लिखा। उन्होंने अपनी भाभी के लिए लिखा, 'प्यारी रितु, मैंने तुम्हें एक हंसती-खिलखिलाती लड़की से एक जिम्मेदार महिला और अब एक मां के रूप में बदलते देखा है और यह अहसास बेहद सुखद है। तुम्हारे जीवन की अब एक नई यात्रा शुरू हो रही है। इसके लिए बहुत बधाई'।

'तेजस' में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' को लेकर व्यस्त हैं। शनिवार को दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई भारतीय वायु सेना अधिकारियों के लिए इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई। कंगना ने तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी सोशल मीडया पर दी। बता दें कि तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है।