कंगना रणौत की फिल्म तेजस की चर्चा इस समय हर ओर हो रही है। हाल ही में इसके एक्शन से भरपूर ट्रेलर को रिलीज किया गया था, जिसे देखकर फैंस समेत तमाम फिल्मी सितारे उत्साहित हो गए थे। फिल्म में अभिनेत्री वायु सेना अधिकारी तेजस गिल को रोल में हैं। टीजर और ट्रेलर जारी होने के बाद से ही फैंस इसकी तुलना विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से कर रहे हैं। 

कंगना ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में कई प्रशंसकों ने तेजस के ट्रेलर की झलकियों को उरी के दृश्यों के साथ मिलाते हुए और इसे साझा किया था। यह वीडियो ने कंगना रणौत को भी काफी अच्छा लगा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने इस वीडियो को साझा भी किया है। अभिनेत्री ने लिखा, "प्रशंसकों का जोश पसंद आया।"

कई सेलेब्स कर चुके हैं तारीफ

बता दें कि इससे पहले तेजस के ट्रेलर को अनुपम खेर और आनंद एल राय ने भी खूब सराहा था। फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अभिनेत्री की जमकर तारीफ की थी। वहीं, अनुपम खेर ने कंगना को जादुई बताया था। आरएसवीपी द्वारा निर्मित इस फिल्म में अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। 

इन दिन रिलीज होगी फिल्म

तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। गौरतलब है कि यह फिल्म पिछले तीन साल से पाइपलाइन में थी। फिल्म पहले दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी। कंगना ने अगस्त 2020 में फिल्म की मूल रिलीज की तारीख की घोषणा की थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख टलती चली गई।