करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' अक्सर सुर्खियों में रहता है। जहां इस शो से फैंस को अपने चहेते सितारे की निजी जिंदगी से जुड़ी खास जानकारियां मिलती हैं। तो वहीं, कुछ सेलेब्स विवादित बयान देकर इसे लाइमलाइट में ला देते हैं। करण के इस शो में मनोरंजन जगत से जुड़े दिलचस्प गॉसिप मिलते हैं। करण का चैट शो अपने सात सक्सेसफुल सीजन पूरा कर चुका है। वहीं, अब फैंस के उत्साह को बढ़ाते हुए होस्ट ने इसके आठवें सीजन की घोषणा कर दी है। 'कॉफी विद करण 8' का टीजर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। 

करण जौहर अपने पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के आठवें सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं। मशहूर फिल्म निर्माता और शो के होस्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो साझा कर इसकी जानकारी दी है। इस क्लिप में करण खुद को रोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने चैट शो के आठवें सीजन यानी 'कॉफी विद करण 8' की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। 

कब और कहां देख सकेंगे शो

करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस क्लिप में वह 'कॉफी विद करण 8' एलान करते देखे जा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में होस्ट ने लिखा है, 'पता चला, मेरी अपनी अंतरात्मा भी मुझे ट्रोल करना चाहती है, लेकिन वह क्या सोचता है, इस पर ध्यान न दें, मैं अभी भी 'कॉफी विद करण' का सीजन 8 बना रहा हूं।' करण के पोस्ट से साफ पता चलता है कि आठवें सीजन का प्रसारण 26 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा। 

'कॉफी विद करण 8' के टीजर में करण जौहर हिंट देते देखे जा रहे हैं कि इस बार शो में काफी कुछ अलग होगा। आठवें सीजन में एयरपोर्ट लुक, शादी, सोशल मीडिया और नेपोटिज्म से अलग मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही करण ने यह भी हिंट दिया है कि इस बार वह मनोरंजन जगत के अलावा अन्य इंडस्ट्री के चमकते सितारों को भी शो पर बुला सकते हैं। वहीं, करण ने इसके चहेते सेगमेंट रैपिड फायर को लेकर भी साफ कर दिया है कि इस बार यह राउंड पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होगा।