बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। दर्शकों को 'पूजा' की अदाएं काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मूवी की सफलता को देखते हुए फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा देने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

आयुष्मान खुराना अपनी नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए सोमवार को अपने प्रशंसकों के लिए एक पार्टी रखेंगे। यह अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने का उनका तरीका है। ड्रीम गर्ल 2 के साथ आयुष्मान ने अब तक की अपनी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म भी दी है। यही नहीं, फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए आयुष्मान को मिल रहे प्यार से अभिभूत होकर अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ इस बड़ी जीत का जश्न मनाने का फैसला किया है। यह आयुष्मान की तरफ से उनके फैंस के लिए अब तक का एक बड़ा तोहफा साबित होगा। अभिनेता ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे फैंस ऐसे हैं, जो बिना किसी शर्त के मेरा समर्थन करते हैं। आयुष्मान ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने फिल्म में पूजा अवतार लिया तो उनका पालतू कुत्ता उन्हें पहचान नहीं सका।’ उन्होंने साझा किया, ‘मुझे याद है कि मेरा कुत्ता साइट पर आया था और उसने मुझे नहीं पहचाना। पूजा का किरदार निभाने के लिए मैंने अपने मैनेजर का परफ्यूम या अपने मेकअप आर्टिस्ट का परफ्यूम लगाया था, मेरा कुत्ता हैरान रह गया और उसने मुझे नहीं पहचाना।'

यह कलाकार आए नजर

बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, असरानी, विजय राज और मनोज जोशी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।