ये तो सभी जानते हैं कि कंगना रनोट एक उम्दा अदाकारा और एक शानदार निर्देशक हैं, लेकिन फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म बनाकर उन्होंने ये भी साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन प्रोड्यूसर भी हैं। प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के बैनर तले बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' कंगना रनोट की पहली निर्मित फिल्म है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं। हाल ही में, कंगना ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी, जहां वह बार्बी डॉल बनकर पहुंचीं।

सक्सेस पार्टी में कंगना रनोट का बार्बी लुक

अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में कंगना रनोट ने अपने लुक से पूरी लाइमलाइट चुरा ली थी। उन्होंने स्ट्रेपलेस पिंक, येलो और ऑरेंज कलर की लॉन्ग फ्रॉक पहनी थी, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने रेट्रो स्टाइल पॉनीटेल और हार्ट शेप इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। नो-डाउट वह अपने ओवरऑल लुक में कहर ढा रही थीं। कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने एक प्यारा कैप्शन लिखा। एक्ट्रेस ने कहा, "मां कहती थीं कि एक समय खेलने का होता है और एक समय पढ़ने का होता है। मेरा कहना है, काम करने का एक समय है और पार्टी करने का एक समय है। खासकर मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली प्रोडक्शन सुपरहिट हो। यह ग्रैंड पार्टी का समय है।"

किलर लुक में दिखीं अवनीत कौर

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री अवनीत कौर ने 'टीकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड में कदम रखा है। मूवी में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया है। मूवी की सक्सेस पार्टी में अदाकारा किलर लुक में पहुंचीं। स्ट्रेपलेस शॉर्ट शिमरी ड्रेस में अवनीत बहुत स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कंगना ने पैपराजी को मिठाइयां भी बांटी। कंगना मजाक में पैपराजी से कहती दिखीं, 'ये शादी के लड्डू आप भी खाइए।' बता दें कि 'टीकू वेड्स शेरू' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म में टीकू अवनीत कौर बनी हैं, जबकि नवाजुद्दीन शेरू का किरदार निभाते दिखाई दे रहे हैं।