वॉशिंगटन । एक स्कूल शिक्षिका के पेट में लगातार दर्द हो रहा था, लेकिन महिला इस बात पर खुश थी कि उसका वजन लगभग 27 किलोग्राम तक गिर गया था। महिला को लगा कि भगवन उसकी सुन रहे हैं और उसे एक परफेक्ट बॉडी दे रहे हैं। लेकिन एक बार एक म्यूजिक शो में पेट दर्द असहनीय हो जाने के बाद जब उसने मेडिकल टेस्ट कराया तो तो होश ही उड़ गए। 
क्यूंकि उसमें कैंसर का चौथा चरण पाया गया और एडेनोकार्सिनोमा का इलाज किया गया। इस केस में इंसान की ग्रंथियों में उत्तकों का लगातार निर्माण होता है जिससे पेट में असहनीय दर्द होता है और इंसान की शरीर की वजन लगातार गिरते जाती है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसके गिरते वजन के लिए उसने भगवन का शुक्रिया अदा किया और अपने पेट दर्द को अनदेखा कर दिया। लेकिन मैं मर रही हूं इसका हममें से किसी को नहीं मालूम था।  लगातार मेडिकल दर्द से परेशान हो कर, वह मेडिकल सेंटर गई जहां नर्स ने बताया कि ये पेट दर्द का कारण कैंसर भी हो सकता है। हालांकि उसके सिटी स्कैन में में मालूम चला कि उसके बड़े बड़ी आंत में नीचे की ओर ट्यूमर्स का समूह इकठ्ठा हो रहा है। 48 घंटे के बाद महिला का इमरजेंसी सर्जरी करवाया गया जिसमें मालूम हुआ कि वह कैंसर के चौथे स्टेज से गुजर रही थी। 
हालांकि वह 10 दिन में रिकवर कर गई। एडेनोकार्सिनोमा, यह कैंसर का वह रूप है जिसमें शरीर के आंतरिक ग्रंथि में ग्लैंडुलर टिश्यू बनाती है। ब्रेस्ट, लंग्स अग्नाशय, पेट, पेट, बृहदान्त्र, गर्भाशय, मलाशय, प्रोस्टेट और आहारनाल में कैंसर ही एडेनोकार्सिनोमा है। इसका इलाज सर्जरी से कीमोथेरेपी और विकिरण ट्रीटमेंट से होता है।एडेनोकार्सिनोमा के मुख्य लक्षणों में थकान, लगातार खांसी, थूक में खून, सांस लेने में कठिनाई, आवाज के पैटर्न में बदलाव, खाने में अरूचि और बिना मतलब के वजन में गिरावट इत्यादि। हालांकि, बताया गया कि इसमें सबसे प्रमुख वजन में गिरावट को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। 
 डेनोकार्सिनोमा के लक्षण कैंसर प्रकार पर निर्भर करते हैं। अग्न्याशय का कैंसर में नाराज़गी, मतली, उल्टी और पीठ दर्द जैसे लक्षण दिख सकते हैं। वहीं, कोलोरेक्टल कैंसर में पेट दर्द और डायरिया आमतौर पर देखा जाता है। वहीं, फेफड़े का कैंसर वाले पेशेंट में घरघराहट, वजन कम होना, सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ देखी जाती है। पेट के कैंसर के मामले में, सामान्य लक्षण सूजन और पेट दर्द होता हैं।