हाल ही में कंगना रनोट  ने सोशल मीडिया पर ट्विटार की तारीफ है। इतना ही नहीं कंगना ने ट्विटर को बेस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी कह दिया। दरअसल, 6 नवंबर को कंगना रनोट  ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने ट्विटर के बारे में अपने विचार रखे। पोस्ट में कंगना ने ट्विटर की नई पॉलिसी की तारीफ की, हालांकि उन्होंने कुछ पॉलिसी को क्रिटिसाइज भी किया।

Twitter की तारीफ
इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा- ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है। यह बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित है, बजाए फैशन या लाइफ स्टाइल के बारे में। हालांकि, मैं इसका प्रोसेस कभी नहीं समझ पाई, जिसके जरिए केवल कुछ लोग वेरीफाई होते हैं। जैसे बाकी लोगों का कोई वेरीफाई अस्तित्व ही नहीं है। उदाहरण के लिए मैं वेरीफाइड हूं लेकिन मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं, तो वो 3- 4 जोकर आपकी पहचान को खारिज कर देंगे, जैसे कि वह कोई अवैध जीवन जी रहे हैं। वेरिफिकेशन का क्राइटेरिया आधार कार्ड पर आधारित होना चाहिए, जिनके पास आधार कार्ड है उन्हें आसानी से वैरिफिकेशन मिलना चाहिए।

एलन मस्क का समर्थन
कंगना ने ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए पैसे चार्ज करने के फैसले का भी समर्थन किया। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- 'ब्लू टिक के लिए कुछ पैसे चार्ज करने का फैसला अच्छा है, इससे प्लैटफॉर्म को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ट्विटर की तुलना करते हुए कंगना ने कहा- ब्लू टिग के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है। अब दुनिया में कोई भी फ्री लॉन्च नहीं होते हैं। अगर ये सारे प्लेटफॉर्म आपको फ्री में सुविधाएं देंगें तो भला पैसे कैसे आएंगे। ऐसे में ब्लू टिक के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है।'

बता दें कि साल 2021 में लगातार विवादित बयानों और ट्विटर नियमों के उल्लंघन के चलते कंगना के ट्विटर अकाउंट को बैन कर दिया गया था। हालांकि, अब ट्विटर की जिम्मेदारी एलन मस्क ने संभाल ली है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कंगना के ट्विटर पर बैन हट जाएगा।