बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनके शौक काफी महंगे हैं। उनके पास शानदार घर होने के साथ बेहतरीन गाड़ियां और प्राइवेट जेट तक हैं। इन कलाकारों में कुछ ऐसे भी हैं, जिनके पास सबसे महंगी वैनिटी वैन भी है। जब भी ये कलाकार शूटिंग के लिए जाते हैं तो वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते हैं। कह सकते हैं कि वैनिटी वैन इन कलाकारों का दूसरा घर है। दरअसल बॉलीवुड स्टार्स के पास दुनिया की सबसे महंगी और लग्जरी वैनिटी वैन हैं, जिसमें सभी सुविधाएं मौजूद हैं। 

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की वैनिटी वैन भी इंडस्ट्री की महंगी वैनिटी वैन में से एक है। उनकी इस वैनिटी वैन को भी दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया था, जिसकी कीमत लगभग चार करोड़ रुपये है। एक्टर की वैनिटी वैन में दो कमरे, एक छोटा सा हॉल और बाकी सभी सुविधाएं मौजूद हैं। 

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वैनिटी वैन भी काफी महंगी है। उनकी इस वैनिटी वैन को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने तैयार किया। वैन के अंदर के हिस्सों में कांच का इस्तेमाल किया गया है और फर्श के लिए लकड़ी का यूज किया गया। आलिया अपनी वैनिटी को दूसरा घर मानती हैं। उनकी इस वैनिटी में सभी चीजें मौजूद हैं। 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान के पास इंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन है। उनके पास Volvo BR9 की वैनिटी वैन है, जिसकी कीमत करीब पांच करोड़ रुपये है। बादशाह खान की यह वैनिटी वैन दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन की थी, जो 14 मीटर की है। इसे शाहरुख के लिए सभी सुख सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। जब भी शूटिंग कहीं बाहर होती है तो शाहरुख हमेशा अपनी वैनिटी वैन का इस्तेमाल करते हैं।

ऋतिक रोशन 

ऋतिक रोशन  के पास Mercedes V-Class की वैनिटी वैन है। इसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपये है, जिसकी लंबाई 12 मीटर है और इसे तीन पार्ट में बनाया गया है। एक्टर की इस वैन में ऑफिस, बेडरूम और आखिर में बाथरूम बना हुआ है। साथ ही, इसमें ऋतिक की सुविधानुसार बाकी सभी चीजें भी मौजूद हैं।