होली के मौके पर बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। एक्टर की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में आदित्य के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।55 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत आदित्य रॉय कपूर से होती है। वह फोन पर किसी से बदला लेने का वादा करते नजर आ रहे हैं। आदित्य अपने द्वारा सहे गए सभी दर्द और पिटाई का बदला लेने की बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ देर बाद ही आदित्य का एक और रूप देखने को मिलता है, जो किसी केस में उलझा नजर आता है।टीजर में मृणाल की भी झलक देखने को मिलती है।

एक्ट्रेस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। पहली बार आदित्य और मृणाल एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले है। फिल्म में आदित्य पहली बार डबल रोल निभाते नजर आएंगे, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।दर्शकों को टीजर काफी पसंद आ रहा है। वर्धन केटकर के निर्देशन में बनी सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का टीजर फैंस के लिए होली तोहफे से कम नहीं है। यह इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने वन स्टूडियो द्वारा किया गया है। इस मूवी से वर्धनडायरेक्शन फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं।

'गुमराह' तेलुगू फिल्म 'थडम' का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आदित्य आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई 'द नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर के साथ नजर आए थे।
गुमराह के अलावा आदित्य रॉय कपूर फिल्म मलंग 2 और मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस मृणाल पिप्पा, पूजा मेरी जान, आंख मिचोली और नमूने में दिखाई देगी।