बॉलीवुड में अपने डांस मूव्स से अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का अतीत अक्सर उनके सामने खड़ा हो जाता है. सनी तब ज्यादा परेशान हो जाती हैं, जब उनसे अतीत से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं.

ऐसा ही एक वाकया साल 2016 में हुआ था जब एक अंग्रेजी न्यूज चैनल के एक वरिष्ठ पत्रकार ने उनसे अश्लील सवाल पूछे थे. जब यह इंटरव्यू ऑन एयर हुआ था, तो उस पत्रकार की जमकर आलोचना हुई थी. उस समय लोगों ने सनी को सपोर्ट किया था. इस बात को एक्ट्रेस आज भी याद करती हैं.

'आज भी मैं वही सनी हूं'

सनी लियोनी ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए गए अपने इंटरव्यू (Sunny Leone Latest Interview) में कहा कि जब उनसे स्टूडियो में ऐसे सवाल पूछे जा रहे थे, तो वहां मौजूद किसी भी शख्स ने इस पर आपत्ति नहीं जताई थी. सनी ने आगे कहा, 'ऐसे लोग कुछ साल पहले तक मुझसे नफरत करते थे. टीवी शो में आने पर मेरी आलोचना की जाती थी. मगर अब सब कुछ बदल गया है. मुझे लोगों ने स्वीकार कर लिया. मैं आज भी वहीं इंसान हूं, जो उस वक्त थी. लेकिन उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगता था. मैं उन सब लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने मेरे लिए आवाज उठाई.'

सनी को लोगों के व्यवहार से पहुंचा था दुख

सनी उस इंटरव्यू को याद करते हुए कहती हैं, "मुझे लोगों के व्यवहार को देखकर ज्यादा दुख पहुंचा था. जहां मेरा इटरव्यू लिया जा रहा था, वहां पर कई लोग बैठे थे. मैं उन लोगों के पास गई और उनसे कहा, 'क्या मैंने आप लोगों को दुख दिया है? अगर आप लोगों को लगता है कि इनका सवाल गलत था, तो आपको उन्हें रोकना चाहिए था. आप लोग इतने सालों से साथ काम कर रहे हैं और किसी को भी नहीं लगा कि उन्हें ऐसे सवाल पूछने से रोके."

इंटरव्यू छोड़कर बाहर जाना चाहती थीं

सनी लियोनी बताती हैं कि जब वो इंडिया आईं, तो शुरुआती 3-4 साल में इस तरह की परेशानियों को उन्हें बहुत झेलना पड़ा. उस इंटरव्यू के बारे में सनी कहती हैं, 'मैं ऐसा सोचती थी कि अगर कोई बड़ा है, तो हमें हमेशा उन्हें रेसपेक्ट देना चाहिए. इसलिए मैं वहां पर बैठी हुई थी. मैं उस इंटरव्यू को खत्म करना चाहती थीं. मैं तकरीबन उठने वाली ही थी, मगर उन्होंने कहा कि नहीं..नहीं..नहीं बैठो, लिहाजा मैं वहां बैठी रही.'