बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लगातार ट्रोल हो रही हैं। सनी को हाल ही में बेटी निशा का हाथ नहीं पकड़ने और उन्हें अकेले सीढ़ी चढ़ने देने पर काफी ट्रोल किया गया था, जिसपर अब उन्होंने रिएक्ट किया है। सनी का कहना है कि उन्हें अपनी पेरेंटिग साबित करने के लिए किसी को दिखाने की जरुरत नहीं है।

सनी ने डीएनए से बातचीत में कहा है, मुझे लगता है कि ये जो लोग लिखते हैं वो मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं। मुझे किसी तस्वीर की जरुरत नहीं है जिससे ये साबित हो कि मैं एक अच्छी पेरेंट हूं। और कोई मुझे एक तस्वीर के आधार पर जज नहीं कर सकता। आप बैठकर मुझे, मेरे परिवार, मेरे बच्चों और मेरी पेरेंटिंग को जज करें उससे पहले क्यों नहीं आप खुद को महज 5 मिनट के लिए मेरी जगह में रखें। ये बहुत घटिया और बचकाना है।

बच्चों की परवरिश करना मुश्किल हैः सनी

आगे इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, यहां के हर पेरेंट्स जानते हैं कि एक बच्चे को बड़ा करना कैसा है, यहां कई पेरेंट्स ऐसे भी हैं जो जानते हैं कई बच्चों की परवरिश करना कैसा है। उन कमेंट पर सिर्फ इनता कहना चाहूंगी की बड़े हो जाए। मैं बस यही कहना चाहती हूं।

सनी लियोनी से पहले उनके पति डेनियल वेबर भी इस ट्रोलिंग पर रिएक्ट कर चुके हैं। उन्होंने कहा, मैं इस बारे में बात भी नहीं करना चाहता। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं। मेरे बेटे तीन साल के हैं और वो पार्क में जंगली जानवरों की तरह दौड़ते हैं, वहीं मेरी बेटी 6 साल की है जिसे पता है कि कैसे चलना है। वो हमारे घर की राजकुमारी है। ये बहुत घटिया है कि लोग ऐसा सोचते हैं। 

सनी लियोनी ने जुलाई 2017 में लातूर की एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था। उस समय निशा महज 21 महीने की थीं। इसके एक साल बाद सनी और डेनियल के सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चे हुए हैं, जिनके नाम अशर और नोआह है।