शाओमी 9 फरवरी को देश में अपने रेडमी नोट 11 सीरीज डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। सीरीज में रेडमी नोट 11 और नोट 11S शामिल है लेकिन इसी के साथ, कंपनी इवेंट में रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो और रेडमी स्मार्ट टीवी X43 भी लॉन्च करेगी। एक नए डेवलपमेंट में, शाओमी सेंट्रल की एक रिपोर्ट ने Redmi Band Pro India की कीमत का खुलासा किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो की कीमत भारत में 5 हजार रुपये से कम होगी। शाओमी सेंट्रल ने अपने इंटरनल सोर्स का हवाला देते हुए दावा किया है कि Redmi Band Pro की शुरुआती कीमत देश में 2999 रुपये होगा। अगर सच है, Redmi Band Pro अपने फीचर्स के साथ प्रतिस्पर्धा को कम करेगा और सीधे तौर पर रेडमी बैंड 2 से मुकाबला करेगा। 

स्पेक्स और फीचर्स

1. रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो में 1.47-इंच एमोलेड टच स्क्रीन डिस्प्ले है। डिस्प्ले पैनल 194x368 पिक्सल रेजोल्यूशन, 450nits ब्राइटनेस और 282ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ आता है। यह 100% NTSC कलर गैमट ​​को सपोर्ट करता है।

2. रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो में 200mAh की बैटरी है और यह 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। कंपनी का दावा है कि पावर सेविंग मोड में बैंड 20 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, 3-एक्सिस जायरोस्कोप और 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर है।

3. बैंड 110 से अधिक फिटनेस मोड को ट्रैक कर सकता है और कई एक्टिविटी का खुद ब खुद डिटेक्ट करता है। यह 24-घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ​​​​SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, ​​मासिक धर्म की ट्रैकिंग, और बहुत कुछ प्रदान करता है।

4. यह 50+ वॉच फेस के साथ प्रीलोडेड आता है और एंड्रॉइड (6.0 और ऊपर) और आईओएस (10.0 और ऊपर) डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ 5.0 कान उपयोग करता है। यह म्यूजिक कंट्रोल, नोटिफिकेशन, फाइंड माय फोन, आइडल अलर्ट समेत कई फीचर्स प्रदान करता है। इसमें 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग भी है।