नई दिल्ली। राम चरण और उपासना कोनिडेला कामिनेनी बीते साल जून में पेरेंट्स बने थे। माता-पिता बनने के बाद ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर और वीडियो पोस्ट करता है, लेकिन कभी चेहरा नहीं दिखाया। ऐसे में फैंस बेसब्री से क्लिन कारा को देखने के लिए तरस रहे हैं। इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राम चरण की लाडली का चेहरा नजर आ रहा है। दरअसल, बुधवार सुबह राम चरण ने  अपने जन्मदिन पर क्लिन और उपासना के साथ भगवान तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। 

बेहद क्यूट है क्लिन 

राम चरण के जन्मदिन पर फैंस का एक खास तोहफा मिला है, लेकिन ये तोहफा एक्टर ने नहीं दिया है। यह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मिला है। उपासना का एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह तिरुपति बालाजी के दर्शन करते हुए मंदिर से बाहर निकल रही है। इस दौरान उन्होंने बेटी को गोद में लिया हुआ है फैंस उनका वीडियो बना रहे हैं। इस दौरान क्लिन का चेहरा साफ-साफ नजर आ रहा है। बता दें, क्लिन 9 महीने की हो चुकी है। जून में कोनिडेला परिवार धूमधाम से लाडली का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर सकता है।  


फैंस हो रहे है खुश 

क्लिन कारा कोनिडेला की एक झलक देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा- क्लिन की आंखे राम चरण पर गई हैं। दूसरे यूजर ने लिखा-  ये बहुत प्यारी है। तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो राम चरण पर गई है। इसके कई यूजर ने रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।