प्रभास पैन इंडिया स्टार हैं और अपनी एक्टिंग से हर किरदार में जान डाल देते हैं. कुछ समय पहले ही प्रभास की सालार रिलीज हुई थी. सालार ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तो़ड़ दिए हैं. सालार के बाद प्रभास की कल्कि 2898 एडी कई रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए तैयार है. फिल्म 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कल्कि 2898 एडी पहले इस साल के शुरुआत में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं. कल्कि 2898 एडी के ओटीटी राइट्स की डील जितने में हुई है वो अमाउंट सुनकर आप चौंक जाएंगे. 

कल्कि 2898 एडी में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. दोनों का ही फिल्म से लुक सामने आ चुका है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने बजट का आधे से ज्यादा परसेंट कवर कर लिया है.

इतने में बिके ओटीटी राइट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म का बजट 600 करोड़ है. फिल्म के ओटीटी राइट्स की डील बहुत बड़ी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के साउथ इंडियन राइट्स 200 करोड़ में बिके हैं. वहीं हिंदी राइट्स की बात करें तो ये डील भी काफी अच्छी हुई है. फिल्म के राइट्स 175 करोड़ में बिके हैं. जिसका टोटल किया जाए तो ये 375 करोड़ होता है. जिसका फिल्म के बजट से हिसाब लगाया जाए तो ये 63 प्रतिशत से ज्यादा का कवर करना है.

कर सकती है इतना कलेक्शन

रिपोर्ट्स की माने तो कल्कि 2898 एडी प्रभास की सालार से भी ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली है. फिल्म 1000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है. इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. लोगों को प्रभास की फिल्म का इंतजार है.

फिल्म को नाग अश्निन ने डायरेक्ट किया है. कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका और अमिताभ के अलावा कमल हासन, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद, राणा दग्गुबाती और अन्ना बेन भी नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन विलेन के किरदार में नजर आएंगे.