वनप्लस बहुत जल्द अपने गेमिंग बेस्ड स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 PAC-MAN एडिशन को भारत और यूरोप में लॉन्च करने वाला है। इसी बीच टिप्स्टर सुधांशु ने कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का एक हैंड्स-ऑन फोटो शेयर कर दिया है। शेयर किए फोटो से फोन के रियर डिजाइन का पता चल रहा है। फोन के रियर में कंपनी वाइट/सिल्वर ग्लॉसी फिनिश ऑफर कर रही है, जो अंधेरे में PAC-MAN मेज डिजाइन के साथ चमकता है। 

वनप्लस नॉर्ड 2 PAC-MAN एडिशन के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी ओरिजिनल वनप्लस नॉर्ड 2 वाले स्पेसिफिकेशन ही ऑफर करने वाली है। फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। नॉर्ड 2 की तरह ही यह फोन भी 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। 

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम स्नैपर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

कंपनी का यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन की बैटरी 65 वॉट की फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो इस फोन में आपको ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस, 5G और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। फोन की सेल अमेजनन इंडिया पर शुरू होगी और इसके 12जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है।